MCD BIG BREAKING : 1 मेंबर के इलेक्शन में फिर आया एक नया Twist…इलेक्शन में भाग न लेकर आप जाएगी सीधे….

बजाते रहो भारत न्यूज़, नई दिल्ली

दिल्ली नगर निगम में होने वाले स्टैंडिंग कमेटी के एक मेंबर के चुनाव को लेकर फिर एक नया फसाद खड़ा हो गया है। खबर यही है कि इस मसले को लेकर आम आदमी पार्टी सदन में होने वाले इलेक्शन में ना जाकर अब सीधे कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी।

बजाते रहो भारत न्यूज़ से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता विपक्ष व वर्तमान में पार्षद प्रवीण कुमार ने बताया कि आज यानी 27 सितंबर को होने वाले इस चुनाव की सूचना आम आदमी पार्टी के पार्षदों को अभी तक आधिकारिक तौर पर दी ही नहीं गई।

उनके मुताबिक यह सूचना लिखित तौर पर या फिर किसी दूसरे प्रकार से निगम सचिव के द्वारा आनी चाहिए जो कि आम आदमी पार्टी के किसी भी पार्षद को नहीं भेजी गई।उन्होंने कहा कि ये डीएमसी एक्ट के सीधे सीधे उल्लंघन है।इस मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी अब सीधे कोर्ट का सहारा लेने जा रही है।

 मालूम हो कि बीते 26 सितंबर को होने वाले स्टैंडिंग कमिटी के एक मेंबर का चुनाव होना था लेकिन चुनाव में आम आदमी पार्टी के पार्षद भाग लेने से ये कहते हुए मना कर दिए कि चुनाव कराने का जो तरीका अपनाया जा रहा है वो आप पार्षदों के अपमानित करने जैसा है क्योंकि उन्हें सदन में एंट्री दिल्ली पुलिस के द्वारा फिजिकल चेक कर के ही दी जाएगी ताकि कोई भी पार्षद मोबाइल लेकर अंदर न जा सके।

उधर भाजपा के शीर्ष नेताओं का यही कहना है कि जब ये आदेश भाजपा के पार्षद मानने को राजी है ताकि इलेक्शन के दौरान किसी भी तरह का violation न हो फिर इसमें आप के पार्षदों को क्या दिक्कत है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.